‘संजू’ की दो कहानियां शेयर की राजकुमार हिरानी ने

By - Jun 14, 2018 10:38 AM
 ‘संजू’ की दो कहानियां शेयर की राजकुमार हिरानी ने

राजकुमार हिरानी की मच अवेटेड फिल्म ‘संजू’ रिलीज के काफी करीब है. ऐसे में हिरानी ने फिल्म से जुड़े दो पोस्टकार्ड्स जारी किए हैं जिनमें दो कहानियां साफ तौर पर झलक रही हैं. रणबीर कपूर ने संजय दत्त के किरदार को बखूबी पर्दे पर जिया है जिससे हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है.
हिरानी ने किए दो पोस्टकार्ड्स जारी
निर्माता-निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी फिल्म ‘संजू’ से जुड़े दो पोस्टकार्ड्स जारी किए हैं, जिनमें संजय दत्त की दो कहानियां बयां हो रही हैं. एक तस्वीर में संजय दत्त भीख मांग रहे हैं. अमेरिका के रिहैब सेंटर से बाहर आने के बाद संजय दत्त ने वहां की सड़कों पर भीख मांगी थी जिससे कि वो बस का टिकट लेकर अपने दोस्त के पास जा सकें. और दूसरी तस्वीर में वो डरे सहमे से एक कार के भीतर बैठे हैं. दरअसल, संजय दत्त ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘रॉकी’ के प्रीमीयर से महज तीन दिन पहले ही अपनी मां नरगिस दत्त को खो दिया था. इन पोस्टकार्ड्स को शेयर करते हुए हिरानी ने लिखा है कि, ‘संजू की जिंदगी कई उतार-चढ़ाव को दिखाती है. इनमें से कुछ क्षण आपके विश्वास को हिला सकते हैं. देखिए ये पोस्टकार्ड्स, हर फोटो एक कहानी है, एक अविश्वसनीय लेकिन सच्ची कहानी.’
रिलीज में बचे हैं केवल 15 दिन
‘संजू’ की रिलीज में अब बस 15 दिनों का ही वक्त शेष बचा है. फैंस तो बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर ही रहे हैं. इसके निर्माता को भी फिल्म के रिलीज की जल्दी है. संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में उनकी जिंदगी के सभी पहलुओं को दिखाने की कोशिश की गई है. ये फिल्म इसी महीने की 29 तारीख को रिलीज होने वाली है.