पंजाब और मुंबई के बीच हुआ IPL टूर्नामेंट का 50वां मुकाबला

By - May 17, 2018 09:39 AM
पंजाब और मुंबई के बीच हुआ IPL टूर्नामेंट का 50वां मुकाबला

नई दिल्लीः इंदौर के होल्कर स्टेडियम में बुधवार को किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल टूर्नामेंट का 50वां मुकाबला हुआ। पंजाब ने अपना होम ग्राउंड मोहाली से इंदौर शिफ्ट कर लिया है। दरअसल, राज्य सरकार के एक मंत्री को वीआईपी टिकट ना देना फ्रैंचाइजी को महंगा पड़ा। 
वीआईपी टिकट ना मिलने पर गुस्सा होकर मंत्री ने स्टेडियम की तरफ गुजरने वाले रास्ते बंद करवा दिए और अपने विभाग की जमीन पर पार्किंग पर भी रोक लगा दी। जिसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा भड़क गई। प्रीति ने प्रेस कॉनफ्रेंस में मध्य प्रदेश सरकार के अफसरों और अधिकारियों के काम करने के तरीके पर सवाल उठाए। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के सीईओ सतीश मेनन ने बताया कि हर मैच में अधिकारी 60 से 70 लाख रुपये तक के टिकट की मांग करते हैं।
सभी हैं एक-दूसरे से नाराज
इस मैच को लेकर सभी एक-दूसरे से नाराज हैं, फैन्स, प्रशासन, फ्रेंचाइजी और नेता जी। फैन्स इसलिए नाराज हैं क्योंकि मोहाली में मिनिमम टिकट 500 रुपये का था, जबकि इंदौर में 900 रुपये का। प्रशासन इसलिए नाराज है क्योंकि प्रीति जिंटा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन पर सवाल उठाए। पुलिस इसलिए नाराज है क्योंकि फ्रेंचाइजी टीम ने उन्हें मांग के आधार पर टिकट नहीं दिए और मंत्री जी इसलिए नाराज हैं क्योंकि उनको वीआईपी गैलरी का टिकट नहीं मिला। वहीं इन सारे बवालों को लेकर फ्रेंचाइजी टीम नाराज है।