अमर सिंह ने जया बच्चन पर साधा निशाना: मंदसौर गैंगरेप मामला

By - Jul 04, 2018 05:19 AM
अमर सिंह ने जया बच्चन पर साधा निशाना: मंदसौर गैंगरेप मामला

मध्य प्रदेश:  राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने मध्य प्रदेश के मंदसौर में मासूम बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना पर जया बच्चन और अन्य ‘सैलेब्रिटी’ के चुप्पी साधे रहने पर निशाना साधा है। सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में सांसद ने कहा है कि दिल्ली के निर्भया दुष्कर्म की घटना ने रेप पीड़िताओं के प्रति देश के लोगों में जागरूकता और सहानुभूति पैदा की थी। वहीं बच्चन समेत पूरा सैलेब्रिटी समुदाय मंदसौर की सामूहिक गैंगरेप की घटना पर चुप है और इसके खिलाफ आवाज नहीं उठा रहा है।
उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में 8 साल की मासूम के साथ  ‘निर्भया’ जैसी दरिंदगी का मामला सामने आया है। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए पहले से स्कूल पर नजर रखी हुई थी और इसके लिए बाकायदा पूरी प्लानिंग भी की थी। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपियों ने जानबूझ कर मासूम को चुना था, ताकि वो रेप का विरोध ना कर सके।
पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। एसपी मनोज सिंह ने बताया कि, 'स्कूल के ही एक बच्चे ने लड़की को किडनैप करने वाले दूसरे आरोपी को देखा था। बच्चे ने बताया कि वह नारंगी टी-शर्ट पहने हुए था। सीसीटीवी फुटेज में इरफान को नीले रंग की शर्ट पहने देखा गया था। पूछताछ के दौरान इरफान ने स्वीकार किया कि उसने अपने साथी आसिफ के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम देने के लिए साजिश रची थी।
आरोपियों ने बताया कि करीब 5 बजे आसिफ स्कूल के गेट के पास घूमने लगा और मासूम बच्ची पर नजर रखने लगा। उसने कैंडी और स्नैक्सि देकर उसे लालच दिया कि अगर वह उसके साथ चलेगी तो और ज्यादा मिलेगा। बच्ची आसिफ के साथ चल दी और बाद में इरफान भी उसके साथ मिल गया। वे लोग बच्ची को एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां करीब 2 घंटे तक आसिफ ने उसके साथ गैंगरेप किया और फिर इरफान ने बर्बरता की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने बच्ची का गला काट दिया और मरने के लिए छोड़ दिया।