काट दिए दर्जनों पेड़ अमित शाह की सभा के लिए, लोगों में आक्रोश

By - Jul 10, 2018 06:59 AM
काट दिए दर्जनों पेड़ अमित शाह की सभा के लिए, लोगों में आक्रोश

जन आशीर्वाद को हरी झंडी दिखाने और अमित शाह की होने वाली सभा के लिए पुलिस-प्रशासन ने तमाम पेड़ काट दिए  है और मैदान में पाईप लाइन डाल दी गई है। नानाखेड़ा स्टेडियम में 14 जुलाई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की सभा के साथ-साथ सीएम की जनआशीर्वाद रैली का शुभारंभ किया जाना है। अमित शाह इस सभा में सिर्फ एक घंटे के लिए शामिल होंगे। इसके चलते यहां डोम का निर्माण किया जा रहा है। डोम की जद में आने वाले हरे-भरे पेड़ों की कटाई  भी कर दी गई है।
नाना खेडा स्टेडियम में करीब 60 साल पुराने पलाश,नीम, खजूर और बबूल के पेड़ों को काटा गया। यह पेड़ हनुमान मंदिर के पास छाया देते थे। क्षेत्रीय लोगों के विरोध के बाद पलाश के पेड़ को शिफ्ट करने का दिखावा किया, जिसमें पलाश के पेड़ की जड़ टूट गई। साथ ही मैदान में ही पानी निकासी के नाम पर मैदान को ही खोद डाला।
इसके अलावा हनुमान मंदिर के आसपास लगे पीपल के 4 से 5 फीट के पेड़ों को भी हटाया जा रहा है,जिसके चलते स्थानीय लोगों में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि एक ओर बीजेपी सरकार खुद को पर्यवारण हितेषी सरकार बताने का प्रयास करती है तो दूसरी और अमित शाह की एक घंटे की सभा के लिए मैदान के पेड़ काट दिए गए।