बीजेपी विधायक ने दिया विवादित बयान, राहुल गांधी को बताया ड्रामे का दरोगा

By - May 11, 2018 09:20 AM
बीजेपी विधायक ने दिया विवादित बयान, राहुल गांधी को बताया ड्रामे का दरोगा

बलियाः बलिया के बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह अपने विवादित बयानों के चलते आए सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंने फिर से एक विवादित बयान देकर आग में घी डालने का काम कर दिया है। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाग्य से ही वो खुद को पीएम प्रत्याशी मान रहे हैं। ऐसे में पीएम बनेंगे तो ड्रामे के दरोगा लगेंगे। जो रात में रिवाल्वर दिखाता है तो दिन में बक्सा ढोता है।
राहुल के पास कोई योग्यता नहीं 
इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि राहुल के पास कोई योग्यता नहीं है, वो किस लायक हैं  कर्नाटक में उन्होंने सबको बैलगाड़ी चला कर दिखा दिया है। वो बैलगाड़ी चलाने में सक्षम है पर देश चलाने में नहीं।
राम राज्य की कल्पना साकार करेगी सरकार
भाजपा विधायक इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने यह तक कह डाला कि भारत भूमि में अवतार के रूप में भगवान ने मोदी को राम, लक्ष्मण के रूप में अमितशाह और हनुमान के रूप में अखण्ड ब्रम्हचारी योगी आ चुके हैं। राम लक्ष्मण और हनुमान तीनों की जोड़ी भारत भूमि पर राम राज्य की कल्पना साकार करेगी और भारत में राम राज्य आएगा।
राजभर पर किया कटाक्ष
लगातार चर्चा में बने ओमप्रकाश राजभर पर भी सुरेंद्र सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि उनका चश्मा गंदा हो चूका है। उन्होंने कहा कि परिवार के लिए टिकट मांगने वाला व्यक्ति संसार की चिंता नहीं करता। अगर उन्हें समाज की जरा भी चिंता हो तो वह अपने परिवार वालों के लिए टिकट ना मांगे।
सपा-बसपा गठबंधन को बताया भ्रष्ट
इतना ही नहीं उन्होंने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों भ्रष्ट नेता एक दूसरे के साथ मिले हुए हैं। जनता देखेगी वह कल को बंटवारे के लिए भी लड़ेंगे। बीजेपी विधायक ने सपा-बसपा गठबंधन को दो भ्रष्टों का मिलान बताया।