BSP के साथ जारी रहेगा गठबंधन -अखिलेश

By - Jun 11, 2018 09:30 AM
BSP के साथ जारी रहेगा गठबंधन -अखिलेश

मैनपुरीः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर बसपा के साथ गठबंधन बरकरार रखने की हामी भरी है। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद भी बसपा के साथ उनकी पार्टी का गठबंधन किसी भी शर्त पर जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई लंबी है, लेकिन बसपा के साथ गठबंधन जारी रहेगा। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि बीजेपी की हार तय हो। जरूरत पड़ी तो समाजवादी लोग सीटों का त्याग करने से भी पीछे नहीं हटेंगे।
दरअसस, अखिलेश जौराई गांव में पूर्व प्रधान हाकिम की मूर्ति का अनावरण करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगर गठबंधन के लिए सीट बंटवारे में त्याग भी करना पड़े तो वह उसके लिए तैयार हैं। साथ ही उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं को बसपा का सहयोग करने के निर्देश भी दिए।
अखिलेश सरकारी बंगले में तोड़फोड़ को लेकर काफी सुर्खियां बटौर चुके हैं। इस घटना पर उन्होंने कहा कि पारिवारिक झगड़े के वक्त बीजेपी के लोग हमें औरंगजेब कहते थे। आज हमारे साथ ही नेताजी का मकान भी खाली करा दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि नेताओं को घर में उलझाकर बीजेपी ने 2019 के लोकसभा चुनाव को निकालने की चाल चली है, लेकिन वे भूल गए हैं कि सपाई जब मैदान में आएंगे तो बीजेपी कहीं नजर नहीं आएगी।