इसलिए लड़कों को बीवी से ज्यादा प्यारी होती है गर्लफ्रेंड

By - Jul 12, 2018 09:34 AM
इसलिए लड़कों को बीवी से ज्यादा प्यारी होती है गर्लफ्रेंड

ज्यादातर लड़के ऐसे होते हैं जो शादीशुदा होने के बाद भी गर्लफ्रेंड का साथ नहीं छोड़ते। या यूं कहें कि वह अपनी फिमेल फ्रेंड्स की तरफ ज्यादा अट्रैक्ट रहते हैं। बीवी के गुड लुकिंग होने के बाद भी ज्यादातर लड़के ऐसे होते हैं जो अपनी वाइफ के गुड लुक्स को नजरअंदाज करके दूसरी लड़कियों के साथ टाइम स्पेंट करना पसंद करते हैं। ऐसा नहीं है कि सभी लड़के ऐसे करते हैं लेकिन ज्यादातर शादीशुदा मर्द ऐसा करते हैं। दरअसल, पत्नियों की कुछ आदतों और हरकतों के कारण लड़के ऐसा करते हैं। जानें क्या है इसके पीछे की वजह-
फ्रीडम
लड़के बंदिश में नहीं रह सकते लेकिन शादी के बाद पत्नी उन पर कई तरह की रोक-टोक करने लगती है। यही वजह है कि वह फिमेल फ्रेंड के साथ रहना पसंद करते हैं, क्योंकि यहां ऐसा नहीं होता।
सवाल-जवाब
ज्यादातर महिलाएं अपने पति से बात-बात पर सवाल करती रहती हैं जबकि गर्लफ्रेंड ऐसा नहीं करती है। यही वजह है कि वह उसके साथ टाइम बिताना ज्यादा पसंद करता है।
जवाबदेही नहीं
पत्नी के मामले में हर चीज की जवाबदेही रहती है जबकि फिमेल फ्रेंड के मामले में ऐसा नहीं है। उसे किसी भी चीज का कोई जवाब नहीं देना होता।
परमिशन
गर्लफ्रेंड के मामले में किसी चीज की परमिशन नहीं लेनी पड़ती जबकि दोस्तों के साथ पार्टी या टूर के लिए एक बार वाइफ को बताना जरूर पड़ता है।