डोर स्टेप डिलीवरी योजना को लेकर BJP अध्यक्ष मनोज बोले- केजरीवाल अपनी मनमानी चला रहे

By - Jul 07, 2018 06:53 AM
डोर स्टेप डिलीवरी योजना को लेकर BJP अध्यक्ष मनोज बोले- केजरीवाल अपनी मनमानी चला रहे

दिल्ली: दिल्ली सरकार ने अपनी महत्वपूर्ण डोर स्टेप डिलीवरी योजना को लागू करने के लिए शुक्रवार को अपने अधिकारियों को निर्देश जारी कर तत्काल सेवा शुरू करने के निर्देश दिए हैं। जिसको लेकर भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को अब अपने अनुसार बना लिया है और अपने हिसाब से संविधान चलाना चाहते है। डोर स्टेप योजना में कई खामियां हैं, जिसे लेकर उपराज्यपाल ने रोक लगायी थी। तिवारी ने कहा कि केजरीवाल टीवी को देखकर फैसले रहे हैं और यदि ऐसे ही फैसले लिए गये तो वो दिन दूर नहीं जब केजरीवाल जेल पहुंचेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा है कि संविधान के अनुसार दिल्ली सरकार की कैबिनेट कोई फैसले लेती हैं तो उपराज्यपाल उसे मानेंगे ही। लेकिन केजरीवाल ने संविधान शब्द हटा दिया और अब अपनी मनमानी चला रहे हैं।
सुप्रीम कोर्ट ने फैसले में कहा गया है कि अराजकता बर्दाश्त नहीं, संसद का कानून सर्वोच्च है और पूर्ण राज्य का दर्जा नहीं मिल सकता। तिवारी ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल खुद नौकरशाह रहें हैं और उन्हें कानून पढ़कर फैसले लेने चाहिए लेकिन केजरीवाल फैसले को पढ़कर कार्य नहीं कर रहें हैं और टीवी को देखकर फैसले ले रहे हैं।
तिवारी ने यह भी कहा है कि डोर स्टेप योजना के तहत प्राईवेट कंपनी को बढ़ावा मिलेगा। राशन वितरण प्रणाली में पहले भी केजरीवाल सरकार पर स्कूटर से राशन पहुंचाने के भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लग चुके हैं।