दहेज के लिए ससुराल वालों ने बहू को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

By - Jun 05, 2018 08:44 AM
दहेज के लिए ससुराल वालों ने बहू को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट

भोजपुरः बिहार के भोजपुर जिले से मानवता को शर्मसार करता मामला सामने आया है। ससुराल वालों ने दहेज के लिए विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतका के मायके वालों द्वारा मामला दर्ज करवाने पर पुलिस ने घटना की छानबीन शुरु कर दी है। 
जानकारी के अनुसार, मामला भोजपुर के मुफ्फसिल थाना छेत्र के कौशिक दुलारपुर का है, जहां पर विवाहिता धनमुन्ना देवी को पिछले कई दिनों से पलंग और मोटरसाइकिल की मांग को लेकर उसके ससुराल वालों के द्वारा प्रताड़ित किया जाता रहा था। सोमवार की रात धनमुन्ना देवी को बुरी तरह से पीटा गया जिसके कारण उसकी मौत हो गई। वहीं मौत के बाद धनमुन्ना देवी के ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गए। 
धनमुन्ना देवी की शादी 2011 में बड़े ही धूमधाम से मुफसिल थाना क्षेत्र के कौशिक दुलारपुर गांव निवासी राकेश कुमार यादव के साथ हुई थी। शादी के कुछ ही दिन बाद राकेश और उसके परिवार वाले पलंग और मोटरसाइकिल की मांग को लेकर धन मुन्ना देवी को प्रताड़ित करने लगे। प्रताड़ना इतनी बढ़ गई कि बात मारपीट तक जा पहुंची। सोमवार को ससुराल वालों ने उसे इतना पीटा कि धनमुन्ना देवी ने अपना दम तोड़ दिया। उसके परिवार वालों ने मृतका के पति सहित ससुराल पक्ष के सभी लोगों ने खिलाफ मुफस्सिल थाना में घटना को लेकर एक मामला दर्ज करवा दिया है।