देह व्यापार की आड़ में ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

By - Jun 10, 2018 08:15 AM
देह व्यापार की आड़ में ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

रायकोट: थाना सिटी पुलिस ने देह व्यापार की आड़ में ब्लैकमेल करने वाले एक सैक्स रैकेट का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है। वर्णनीय है कि इस सैक्स रैकेट में रायकोट थाने से संबंधित एक हवलदार भी शामिल है ।  
जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि मनजीत कौर पत्नी हरदीप सिंह वासी मालेरकोटला रोड रायकोट के घर अमरजीत सिंह पुत्र सुरजीत सिंह और कुलविंद्र कौर पत्नी तरसेम सिंह दोनों निवासी गांव चक्क बख्तू एक बोलैरो गाड़ी में आए हुए थे । मनजीत कौर ने रायकोट निवासी एक महिला को अपने घर धोखे से बुलाकर उसके शारीरिक संबंध अमरजीत सिंह के साथ बनवाए । इस दौरान साजिश तहत वहां पहुंचे परविंद्र सिंह भूपा और हवलदार अजीत सिंह द्वारा उनकी अश्लील वीडियो और तस्वीरें खींचकर अमरजीत सिंह को धमकाया कि यदि वह हमें 6 लाख रुपए देगा तो हम उसको छोड़ देंगे नहीं तो अश्लील तस्वीरें नैट पर डालकर बदनाम करेंगे।
इस पर उसने उनके साथ 4 लाख रुपए का सौदा तय कर लिया और बैंक से पैसे निकलवाकर उनको दे दिए। सूचना मिलते ही पुलिस ने जब उक्त जगह पर रेड की तो सभी कथित आरोपी मौके पर ही गिरफ्तार कर लिए गए। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को पुलिस द्वारा माननीय अदालत में पेश किया गया। इस मामले संबंधी जानकारी देते हुए डी.एस.पी. अमनदीप सिंह बराड़ ने बताया कि इस मामले में मनजीत कौर, अमरजीत सिंह, कुलविंद्र कौर, अजीत सिंह और परविंद्र सिंह भूपा विरुद्ध मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया।