असूस ने पेश किया गेमिंग फोन ROG ,जाने फीचर्स

By - Jun 05, 2018 05:17 AM
असूस ने पेश किया गेमिंग फोन ROG ,जाने फीचर्स

ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी असूस ने गेमिंग सीरीज की शुरुआत करते हुए अपने नए गेमिंग फोन ROG को पेश कर दिया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत यह है कि इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है। असूस का यह स्मार्टफोन गेमिंग फीचर्स से लैस है और इस फोन को विश्व के सबसे ताकतवर प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। हालांकि यह फोन भारत में कब अाएगा इसके बारें में कोई जानकारी स्पष्ट नहीं हुई है। 
फीचर्सः इसमें 6 इंच की फुल एचडी+ स्क्रीन दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2160×1080 पिक्सल है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ इसमें 8 जीबी रैम दी गई है। वहीं, इसमें 128 जीबी व 512 जीबी के दो वेरियंट्स शामिल है। गेमिंग के बेहतर अनुभव के लिए असूस आरओजी में खास इमेज प्रोसेसिंग चिप है जो एचडीआर सपोर्ट करता है।
कैमरा व बैटरीः कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप हो सकता है, जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी व 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। वहीं, फ्रंट के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में क्वालकॉम एेप्टएक्स हाई डेफिनेशन ब्लूटुथ वायरलैस अॉडियो सपोर्ट दिया गया है, जो अापको म्यूजिक और गेमिंग को और बेहतर बनाएगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनैक्टिविटी के लिए इसमें 4 जी वोएलटीई सपोर्ट जैसे फीचर्स शामिल है।