पति को पेड़ से बांध पत्नी-बेटी से गैंगरेप...

By - Jun 15, 2018 09:48 AM
पति को पेड़ से बांध पत्नी-बेटी से गैंगरेप...

गया : बिहार के गया से एक व्यक्ति को पेड़ से बांधकर उसकी पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें से पीड़िता ने 2 आरोपियों की पहचान भी कर ली है. वहीं कर्तव्यहीनता के आरोप में एक SHO को सस्पेंड कर दिया गया है.
जानकारी के मुताबिक, गया के कोंच थाना क्षेत्र में यह दर्दनाक घटना बुधवार की रात घटी. रात करीब 9 बजे परिवार मोटरसाइकिल से जा रहा था. रास्ते में सोनडीहा गांव के पास 8 से 10 लोगों ने उन्हें घेर लिया. इसके बाद अपराधियों ने पहले परिवार के साथ लूटपाट की. फिर मोटरसाइकिल चला रहे व्यक्ति को पेड़ से बांध दिया और उसकी पत्नी और बेटी को दूर ले जाकर गैंगरेप किया. पटना क्षेत्र के IG नैय्यर हसनैन खां के निर्देश पर मामले की जांच के लिए SIT गठित कर दी गई है.
उन्होंने बताया कि इस मामले में 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से 2 अपराधियों की पहचान पीड़िता ने कर ली है. इस बीच पीड़िताओं का गया में मेडिकल करवाया गया. गया के SSP राजीव मिश्रा ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने बताया कि कर्तव्यहीनता के आरोप में कोंच के थाना प्रभारी राजीव रंजन को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि 20 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और दावा किया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.