इसलिए लड़कियों से बहस में कभी नहीं जीत पाते लड़के

By - Jul 11, 2018 07:16 AM
इसलिए लड़कियों से बहस में कभी नहीं जीत पाते लड़के

ज्यादातर कपल्स में थोड़ी बहुत नोंक-झोंक तो होती रहती है। रिलेशनशिप में कपल्स के बीच रूठना-मनाना आम बात है। लेकिन कई बार कपल्स के बीच की छोटी बात बड़ी बहस का कारण बन जाती है। लेकिन आपने ये बात नोटिस की होगी कि बहस के बाद अंत में हमेशा लड़के को ही शांत होना पड़ता है। कपल्स के बीच होने वाली ज्यादातर बहस में लड़कियां ही जीतती हैं। भले ही लड़के की कोई गलती न हो लेकिन फिर भी थक कर लड़का ही हार मानता है। आज की इस रिपोर्ट में हम आपको इसके पीछे की वजह बताने जा रहे हैं-
आंसू
ऐसा कहा भी जाता है कि लड़कियों का सबसे बड़ा हथियार उनके आंसू होते हैं। जब बहस में लड़कियों के पास कुछ कहने को नहीं होता तो वह रोने लगती है। लड़कियों के आंसू के आगे लड़के हार मान लेते हैं।
आपा खोना
कई बार बहस में गुस्सा आने पर लड़के अपना आपा खो देते हैं। यही वजह है कि कई बार लड़कियों की गलती होने के बाद भी उन्हें वेटेज मिल जाता है। आपा खोने के बाद लड़कियों को उनसे बात न करने का बहाना मिल जाता है।
लड़के की गलती
ज्यादातर लड़कियां ऐसी होती हैं जो बहस में अपने पक्ष को स्ट्रांग करने के लिए अपने पार्टनर की गलतियां गिनाने लगती हैं। इससे परेशान होकर लड़के बहस छोड़ देते हैं और लड़कियां जीत जाती हैं।
शिकायत
बहस के बाद लड़कियां अपने पार्टनर की शिकायत उसके दोस्तों से कर देती हैं। जिसके बाद लड़के को थोड़ा अजीब लगता है और दुबारा ऐसी नौबत न आए इसलिए वह हार मानने के लिए राजी हो जाता है।