रात में पति-पत्नी को बुलाकर मारी गोली, मौके पर पत्नी की मौत

By - May 16, 2018 08:14 AM
रात में पति-पत्नी को बुलाकर मारी गोली, मौके पर पत्नी की मौत

पलवल: साले का एक्सीडेंट होने के बहाने पति-पत्नी को रात में बुलाकर गोली मार दी। गोली लगने से पत्नी की मौत हो गई और पति गंभीर तौर पर घायल है। घायल को उपचार के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। चांदहट थाना पुलिस ने घायल के बयान पर तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। 
चांदहट थाना पुलिस इंचार्ज सब इंस्पेक्टर नगेन्द्र सिंह डागर ने बताया की गोली लगने से घायल सोनू उर्फ राकेश निवासी शाहपुर कुरारा हाल निवासी कैलाश नगर पलवल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात उसके मोबाइल फोन पर कई बार कॉल आई। मोबाइल की घंटी लगातार बजने से उसकी नींद खुल गई। रात के करीब साढ़े 11-12 बजे के आसपास का समय था। जैसे ही उसने फोन उठाया दूसरी तरफ से आवाज आई की आप सोनू बोल रहे हैं। सोनू ने हां भरी तो दूसरी तरफ से बोलने वाले ने कहा की तेरे साले लाला का एक्सीडेंट हो गया है। 
उसकी हालत ज्यादा खराब है और उसने तुझे बुलाया है। वह गांव छज्जूनगर के पास आगरा नहर पर पड़ा हुआ है। साले के एक्सीडेंट की खबर सुनते ही सोनू ने अपनी पत्नी रंजना को बताया और कहा की वह मौके पर जा रहा है। रंजना ने चलने की जिद की तो उसे भी बाइक पर बैठाकर चल दिया। रास्ते में गांव झज्जूनगर के नजदीक सोनू की बाइक के आगे नकाबपोश तीन युवकों ने बाइक अडाकर रोक लिया। सोनू के रूकते ही फायरिंग शुरू कर दी और सीधी गोली रंजना की कनपटी पर मार दी। रंजना के बाद सोनू को गोली मारी जो छाती से उपर कंधे पर जाकर लगी। 
गोली लगने से दोनों पति-पत्नी मौके पर गिर पड़े। गिरने के साथ ही हमलावर मौके से फरार हो गए। सोनू ने घायल हालत में घटना की सूचना पुलिस और परिजनों को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सिविल अस्पताल लेकर आई। अस्पताल में उपचार के दौरान 26 वर्षीय रंजना की मौत हो गई। घायल सोनू को उपचार के लिए रैफर कर दिया। पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव उसके परिजनों को सौंप कर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।