इमरान खान की तारीफ करते हुए विश्वास ने केजरीवाल पर कसा तंज

By - Jul 27, 2018 05:09 AM
इमरान खान की तारीफ करते हुए विश्वास ने केजरीवाल पर कसा तंज

आम आदमी पार्टी के बागी नेता कुमार विश्वास ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने जा रहे पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के बयान की तारीफ करते हुए केजरीवाल को आड़े हाथों लिया। 
विश्वास ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री की शपथ से पहले इमरान खान कह रहे हैं कि मैं बंगला नहीं लूँगा जी। इसके साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि इमरान खान बहुत अच्छा बोले। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आख़िर में भाईचारे का एक गाना और गा देते तो उधर भी आंदोलन सफल हो जाता। हालांकि आप नेता ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा केजरीवाल की ओर था। 
बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने पर केजरीवाल ने शपथ-ग्रहण समारोह में गाना गाया था। उन्होंने 1959 में रिलीज हुई फिल्म ‘पैगाम’ के एक गाने की दो पंक्तियां रामलीला मैदान में आए लोगों को गाकर सुनायीं थी। गाने के शुरूआती बोल थे, ‘‘इंसान का इंसान से हो भाईचारा...’’ . इस गाने को गाकर केजरीवाल ने समाज में भाईचारा कायम करने का संदेश दिया था। इसी गाने को लेकर विश्वास ने सीएम पर तंज कसा है। 
गौरतलब है कि क्रिकेट के मैदान से राजनीति में उतरे इमरान खान ने चुनाव में जीत के बाद प्रैस कांफ्रैंस कर आवाम का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि मैं देश के लिए राजनीति में  जनता की सेवा के लिए आया हूं और यह मौका मुझे अल्लाह ने दिया है। पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि मेरा 22 सालों का सघर्ष अब रंग लाया है। मै पाकिस्तान से किया हर वायदा पूरा करूंगा और कमजोरों के लिए काम कंरूगा। इसके साथ ही उन्होंने ऐलान किया कि वह सरकारी बंगले में नहीं रहेंगे।