RSS के इंद्रेश कुमार, मुस्लिम राष्ट्रीय मंच और BJP के रोज़ा इफ्तार में पहुंचे

By - Jun 13, 2018 06:49 AM
RSS के इंद्रेश कुमार, मुस्लिम राष्ट्रीय मंच और BJP के रोज़ा इफ्तार में पहुंचे

 मेरठ में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच और भाजपा अल्पसंख्यक की ओर से रोजा इफ्तार का प्रोग्राम आयोजित किया। जिस में आरएसएस के कार्यकारिणी सदस्य इंद्रेश कुमार पहुंचे और अपने हाथों से वहां मौजूद मुस्लिम रोज़दारों को खजूर खिलाए।
जानकारी के मुताबिक मंगलवार मेरठ में दिल्ली रोड पर फैज आम इंटर कालेज के मैदान में भाजपा अल्पसंख्यक और मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की ओर से रोजा इफ्तार का प्रोग्राम आयोजित किया गया। इस प्रोग्राम में आरएसएस के इंद्रेश कुमार के अलावा मुस्लिम मंच के पदाधिकारी भी शामिल हुए।
इस दौरान आरएसएस के इंद्रेश कुमार ने कहा कि आज का रमज़ान खुनी, दंगे और नफरत वाला न होकर बल्कि अमन, सलामती वाला है। उन्होंने कहा कि भारत की सेना ने हमला ना कर ये साबित कर दिया है कि उन्होंने रमजान में सलामती रखी है, जबकि पाकिस्तान के पत्थर फेंकने और नफरत फ़ैलाने वालों ने यह सिद्ध कर दिखाया कि उन के सामने खुदा रसूल कुरान रमज़ान की कोई अहमियत नहीं है।
इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी को लेकर जो भी कांग्रेस और राहुल गांधी का आरोप है उस पर निष्पक्ष मुकदमा चले। मुक़दमें में सच सामने आएगा कि वो झूठ बोलते हैं।