जेटली ने वापिस लिया विश्वास के खिलाफ मानहानि का केस

By - May 28, 2018 09:05 AM
जेटली ने वापिस लिया विश्वास के खिलाफ मानहानि का केस

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने आम आदमी पार्टी (आप) से नाराज चल रहे नेता कुमार विश्वास के खिलाफ मानहानि का केस वापिस ले लिया है। इसके साथ ही कई महीनों से चल रहे इस मामले का अंत भी हो गया है। कुमार विश्वास ने अरुण जेटली को पत्र लिखकर अपने बयानों के लिए माफी मांगी और मानहानि केस वापस लेने की अपील की। वित्त मंत्री के वकील ने कहा कि हमने विश्वास के पत्र को स्वीकार कर लिया है। 
क्या है मामला?
आपको बतां दे कि जेटली वर्ष 1999 से 2013 के बीच डीडीसीए के अध्यक्ष थे। जेटली ने केजरीवाल और आप नेताओं राघव चड्ढा, कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह और दीपक बाजपेयी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। इन लोगों ने जेटली पर वित्तीय अनियमितता के आरोप लगाए थे। जेटली ने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया है।
टूट गया विश्वास
केजरीवाल और आप के चार नेता राघव चड्डा, संजय सिंह, आशुतोष और दीपक वाजपेयी के जेटली से माफी मांगने के बाद विश्वास अब एकमात्र ऐसे व्यक्ति बचे हैं जिनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा बना हुआ है। लेकिन हाल ही मे कुमार का विश्वास भी टूटता हुआ नजर आया।  गौरतलब है कि केन्द्रीय मंत्री ने इन लोगों के खिलाफ 10 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकद्दमा दायर किया था।