नहीं थम रही रेप की वारदातें, जीजा ने अपनी 8 वर्षीय साली को बनाया हवस का शिकार

By - May 11, 2018 09:33 AM
नहीं थम रही रेप की वारदातें, जीजा ने अपनी 8 वर्षीय साली को बनाया हवस का शिकार

रामपुरः केन्द्र सरकार ने 12 साल से कम उम्र की बच्चियों के साथ बलात्कार करने वालों को फांसी की सजा देने का प्रावधान किया है। बावजूद इसके रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला रामपुर जिले का है। जहां एक हैवान जीजा ने अपनी 8 वर्षीय साली को हवस का शिकार बना डाला।
जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली बिलासपुर छेत्र का है। यहां एक मासूम बच्ची अपनी बहन के घर रहने गई थी। इस बीच उसके जीजा ने उससे दुष्कर्म किया। वहीं जब पीड़ित बच्ची घर पहुंची तो उसने अापबीती परिजनों को बताई। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही बच्ची को मेडिकल परिक्षण भी करा लिया गया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।
वहीं पीड़िता की मां का कहना है कि उनकी बेटी अपनी बहन के घर गई थी। यहां उसका जीजा उसे बाइक पर बैठाकर जंगल की तरफ ले गया और सुनसान जगह पर उसका रेप किया। आगे बताया कि उसकी बेटी किसी तरह घर पहुची और अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। इसके बाद बच्ची बेहोश होकर गिर पड़ी। उसे तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां उसका इलाज चल रहा है।