कोहली को अनुष्का ने गले लगाकर दी जीत की बधाई

By - Jul 09, 2018 07:30 AM
कोहली को अनुष्का ने गले लगाकर दी जीत की बधाई

नई दिल्लीः इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज को 2-1 से अपने नाम करने के बाद अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को गले लगाकर जीत की बधाई दी। सीरीज के आखिरी मैच में भारत ने रोहित शर्मा के शतक और हार्दिक पांड्या के उमदा प्रदर्शन से इंग्लैंड को 7 विकेट से हराया। जैसा की आपको पता ही है कि अनुष्का इस समय कोहली के साथ इंग्लैंड में है और ऐसे में सीरीज के आखिरी मैच में वह भारतीय टीम को चीयर करती हुई दिखाई दी। जैसे ही मैच खत्म हुआ तुरंत उन्होंने मैदान पर आकर कोहली को गले लगाकर बधाई दी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आए इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों जेसन रॉय और जोस बटलर ने जोरदार शुरुआत की। रॉय ने 31 गेंदों में चार चौकों और सात छक्कों की मदद से 67 रन बनाए। कप्तान ईयोन मोर्गेन एक बार फिर असफल रहे। वह केवल छह रन बनाकर हार्दिक पांड्या की गेंद पर धोनी को कैच थमा बैठे। बैन स्टोक्स और जोनी बैयरस्टो ने तेज तर्रार पारियां तो जरूर खेलीं लेकिन अंत के ओवरों में भारत के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड को 200 से पार जाने से रोक दिया। 
फिर बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही थी। शिखर धवन महज पांच रन बनाकर विली की गेंद पर बैल को कैच थमा बैठे थे। लेकिन इसके बाद रोहित शमा ने लोकेश राहुल 19 और कप्तान विराट कोहली 43 के साथ तेज तर्रार पार्टनरशिप निभाई। अंत में हार्दिक पांड्या ने भी आकर हाथ खोले। उन्होंने चार चाके और एक छक्के की मदद से 27 रन बनाए।