यूं लाएं वापिस, शादीशुदा लाइफ से गायब हो चुके रोमांस को

By - Jul 02, 2018 09:50 AM
यूं लाएं वापिस, शादीशुदा लाइफ से गायब हो चुके रोमांस को

शादीशुदा लाइफ की शुरूआत प्यार और रोमांस से भरपूर होती हैं। मगर धीरे-धीरे यह प्यार जिम्मेदारी में बदलकर गायब हो जाता है। शादी के कई सालों बाद आपको लगता है कि आपकी रिलेशनशिप से प्यार और रोमांस कहीं गायब हो गया है। ऐसे में रिश्ते में वही प्यार और रोमांस वापिस लाने के लिए आपको बस कुछ छोटे-छोटे टिप्स अपनाने की जरूरत है। अगर आप भी अपनी लाइफ में रोमांस का तड़का हमेशा बनाए रखना चाहती हैं तो इन 5 टिप्स को जरूर फॉलो करें।
1. लॉन्ग ड्राइव
अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का अपना ही अलग मजा है। इसलिए आपको जब भी मौका मिलें अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर घूमने निकल जाएं। कोशिश ये करें कि आप सुबह की वॉक और शाम का डिनर भी पार्टनर के साथ ही करें।
2. आई लव यू बोलना
रिश्ते में रोमांस बनाए रखने के लिए यह तीन जादुई शब्द ही काफी हैं। इसके लिए आपको सिर्फ छोटी-छोटी बातों के लिए भी अपने पार्टनर को आई लव यू बोलना है। इससे न सिर्फ आपके बीच नजदीकियां बढ़ेगी बल्कि इससे रिश्ता भी मजबूत होगा।
 3. जादू की झप्पी
जरूरी नहीं कि आप किसी स्पैशल मौके पर ही पार्टनर को हग करें। कभी-कभी पार्टनर को बेवजह जादू की झप्पी देने से रिश्ते में गर्माहट बनी रहती है। इसलिए अच्छा होगा कि आप कभी-कभार पार्टनर को हग करने के साथ कडलिंग भी करें।
 4. सरप्राइज देना
कभी-कभार पार्टनर को बेवजह सरप्राइज देने से भी रिश्ते के लिए अच्छा होता है। इसलिए आप भी रिश्ते में रोमांस का तड़का लगाने के लिए कभी कुछ एक्स्ट्रा करें। इससे आप दोनों को अच्छा लगेगा।
5. कामकाज में बटाएं हाथ
जहां तक संभव हो अपने पार्टनर के साथ घर के काम में हाथ बटाएं। इससे काम भी जल्दी हो जाता है और आपके बीच प्यार भी बढ़ता है। आप रोजाना पार्टनर के साथ छोटे-मोटे कामों में हाथ बटाकर रिश्ते में रोमांस का तड़का लगा सकते हैं।
 6. लव रिडल
अगर आप अपने पार्टनर के साथ थोड़ी रोमांटिक और मस्ती भरा समय बिताना चाहती हैं तो उनसे कुछ लव रिडल भी पूछ सकते हैं। इस पहेली राउंड में आप अपने रूल्स बना सकती हैं यानि आप अपने पार्टनर को जवाब सोचने का ज्यादा समय न दें। आप चाहें तो इस क्यूट मूमेंट का वीडियो भी बनाकर इसे हमेशा के लिए यादगार बना सकती हैं।
 7. जाहिर करें थोड़ा प्यार
यह जरूरी नहीं कि आप अपने पार्टनर को सिर्फ आई लव यू कहकर प्यार जताएं। आपके हाथों का स्पर्श और प्यारी-सी किस भी पार्टनर के लिए मैजिकल हो सकती है। इसके अलावा आप उन्हें फोरहेड किस, सुबह या रात को सोने से पहले एक-दूसरे को हग देकर भी अपना प्यार जाहिर कर सकते हैं।