वहशी पिता दो साल से नाबालिग बेटी को बना रहा था हवस का शिकार

By - Jul 08, 2018 08:32 AM
वहशी पिता दो साल से नाबालिग बेटी को बना रहा था हवस का शिकार

हरियाणा के कैथल में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक वहशी पिता अपनी ही नाबालिग बेटी को दो साल से हवस का शिकार बना रहा था. एक दिन आधी रात को भी आरोपी अपनी बेटी को जबरन दूसरे कमरे में ले जाकर रेप करने लगा. बच्ची चिल्लाने लगी. आवाज सुनकर मां आई तो आरोपी फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक, यह वारदात कैथल जिले के थाना गुहला के एक गांव की है. वहां अपने परिवार के साथ रहने वाली एक 15 वर्षीय लड़की चार भाई-बहनों में सबसे बड़ी है. 8वीं तक पढ़ाई के बाद वह घर पर रहने लगी थी. करीब दो साल पहले एक दिन मां बाहर गई थी. दरिंदे पिता ने उसे घर में अकेला देखकर उसको अपनी हवस का शिकार बना डाला. दरिंदे पिता की करतूत की वजह से पीड़िता रोने लगी. उसने अपनी मां को सब कुछ बताना चाहा, लेकिन हैवान पिता ने उसे धमकी दी थी कि किसी को इस बारे में बताया तो जान से मार देगा. इसके बाद डर की वजह से पीड़िता ने किसी से कुछ नहीं कहा और उसकी दरिंदगी सहती रही. लेकिन सब्र का बांध टूटने पर उसने शोर मचा कर अपनी मां को सब बता दिया.
पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया. आरोपी वारदात के बाद से फरार बताया जा रहा है. पुलिस की टीम उसकी तलाश में विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही है.
बताते चलें कि कैथल की तरह पंजाब के लुधियाना में भी कुछ महीने पहले ऐसी ही शर्मनाक घटना सामने आई थी. यहां भी एक पिता ने अपनी ही मासूम बेटी को हवस का शिकार बना डाला था. आरोपी अपनी 8 साल की बेटी का शारीरिक शोषण किया करता था. पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.
पुलिस ने बताया था कि आरोपी पिता ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया था. पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 376, 377 और पॉक्सो ऐक्ट की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज किया गया था. 8 वर्षीय पीड़िता ने पिता से अलग हो चुकी मां से मिलकर अपनी आपबीती बताई तो घटना का खुलासा हुआ.