आज लॉन्च होगा Oppo Find X , जानिए इसके फीचर्स

By - Jul 12, 2018 09:14 AM
आज लॉन्च होगा Oppo Find X , जानिए इसके फीचर्स

भारत में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo अपना नया स्मार्टफोन फाइंड एक्स को आज लॉन्च करेगी। ओप्पो ने इस फोन को लॉन्च करने के लिए दिल्ली में इवेंट का आयोजन किया है और 12.30 बजे यह इवेंट शुरू हो जाएगा।
कंपनी ने इस फोन में शानदार फीचर्स दिेए है, जिसमें इसका कैमरा शामिल है। इसके साथ ही इस फोन में कंपनी ने स्लाइड होने वाला कैमरा भी दिया है और कंपनी ने इस फोन में 3डी फसियल रिकॉगनाइजेशन वाला फीचर दिया है। 
ओप्पो अपने इस फोन के इवेंट का सीधा प्रसारण फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब चैनल पर लाइव दिखाया जाएगा। इससे पहले पेरिस में कंपनी ने इस फोन को लॉन्च किया था। तब कंपनी ने इस फोन की कीमत 999 यूरो यानी 79,000 रुपए रखी है। 
ओप्पो फाइंड एक्स का खास फीचर
कंपनी ने इस फोन में खास कैमरा दिया है। इस फोन का कैमरा पूरी तरह फोन के अंदर रहता है और जब फोन बंद रहता है तो कैमरा भी नहीं दिखाई देता है। 
जब यूजर इस फोन के एेप को खोलेगा तो यह कैमरा अपने आप बाहर आ जाएगा। वहीं कंपनी ने इस फोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है और इसके रियर में 16 मेगापिक्सल व 20 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा दिया है। साथ ही इसमें 3डी फेशियल स्कैनिंग सिस्टम दिया है। 
Oppo Find X के स्पेसिफिकेशन 
कंपनी ने इस फोन में 6.4 इंच का एचडी एमोलेड डिस्प्ले दिया है। कंपनी ने इस फोन में कर्व्ड  गलास वाले किनारे दिए है। कंपनी ने इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिेया है और कंपनी ने इस फोन में 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है। साथ ही इस फोन में कंपनी ने 3,750 एमएएच की बैटरी दी है। 
कंपनी का यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में कंपनी ने 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए है।