सोनीपत: पूछताछ के नाम पर पुलिस ने नाबालिग को बेरहमी से पीटा

By - Jun 03, 2018 09:52 AM
सोनीपत: पूछताछ के नाम पर पुलिस ने नाबालिग को बेरहमी से पीटा

सोनीपत: सोनीपत में एक वीडियों इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। घटना सोनीपत के राई पुलिस थाने की है, जिसमें एक नाबालिग युवती को पुलिस पूछताछ के लिए थाने में लेकर आई थी जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई।  वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस भी इस पर लीपापोती करती नज़र आई। पुलिस का कहना है कि युवती को सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया था जिसे बाद में छोड़ दिया गया। लेकिन तस्वीरे साफ बयान कर रही है कि किस तरह पूछताछ के नाम पर नाबालिग को जमकर पीटा गया।
जानकारी के अनुसार ये मामला 18 मई का है जब सोनीपत के राई गांव का युवक राहुल अपनी चेचरी बहन के साथ गांव के बाहर खड़ा था तो उसी समय राहुल का दोस्त सोनू वहां आया और दोनों में झगड़ा हो गया। जिसमें राहुल ने सोनू को चाकू मार दिया और सोनू की मौत हो गई। इस हादसे के बाद ग्रामीणों ने हत्या के आरोपी युवक को पुलिस के हवाले किया और पुलिस आरोपी की चेचरी बहन को थाने ले आई। पुलिस ने जो हरकत नाबालिग युवती से की वे सारी वीडियो के रूप में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  
थाना इंचार्ज का कहना है कि युवती के भाई ने हत्या की थी जिसके लिए उसे जेल भेजा गया जबकि युवती बेकसूर थी जिसे पूछताछ के बाद घर भेज दिया गया था और वीडियो देखने के बाद भी इंस्पेक्टर साहब मानने को तैयार नही है कि युवती से मारपीट की गई हो।