छात्रा से रेप करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला आय सामने

By - May 10, 2018 08:40 AM
छात्रा से रेप करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला आय सामने

गुरुग्राम: दिल्ली से सटे गुरुग्राम के पालम विहार इलाके में एक बीएएमएस की छात्रा से रेप करने और जान से मारने की धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.
जानकारी के मुताबिक, 22 साल की बीएएमएस यानी बैचलर ऑफ आयुर्वेदिक मेडिसिन एंड सर्जरी की छात्रा ने गुरुग्राम के पालम विहार थाना में एक लिखित शिकायत दी है. पीड़िता पालम विहार इलाके के एक पीजी में रहती है. उसने आरोप लगाया है कि एक युवक उसे फोन करके तंग करता है. फोन पर उसे धमकी देता है.
पीड़िता का आरोप है कि आरोपी अमित उससे फोन पर कहता है कि वह उसके साथ रेप करेगा. यदि उसने किसी को बताया, तो उसे जान से मार देगा. पीड़िता ने इस बाबत गुरुग्राम पुलिस को एक लिखित शिकायत दी है. इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाप आईपीसी की धारा 506 और 509 के तहत केस दर्ज किया है.
पीड़िता ने पुलिस को आरोपी का मोबाइल नंबर दिया है. उसे सर्विलांस पर लगाकर पुलिस आरोपी को ट्रेस करने में जुटी है. महिला अपराध पर अंकुश लगाने के लिए हरियाणा सरकार नित नए ब्लू प्रिंट बना रही है, लेकिन हकीकत ये है कि महिला अपराध में कमी नहीं आ रही है. देखते हैं कि इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी कब तक होती है.