इन तरीकों से पार्टनर के साथ एंजॉय करें Romantic Rain

By - Jul 28, 2018 06:14 AM
इन तरीकों से पार्टनर के साथ एंजॉय करें Romantic Rain

बारिश का रोमांटिक मौसम भला किसे पसंद नहीं होता। इस मौसम में पार्टनर के साथ घूमने और मस्ती करने मजा ही अलग है, शायद इसलिए इस मौसम को प्यार का मौसम भी कहा जाता है। बारिश का मौसम कुछ ऐसा ही होता है, जिसमें दो प्यार करने वाले फिर से खुद को जवां महसूस करने लगते हैं। ऐसे में आप भी अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट प्लान करके इस मौसम को और भी रोमांटिक बना सकते हैं। तो आइए जानते हैं पार्टनर के साथ बारिश का मजा लेने के 5 शानदार टिप्स।
1. बारिश में भीगे
जब सावन महीने में बारिश होती हैं तो हर किसी का मन उसमें भीगने का करता है। ऐसे में आप भी पार्टनर के साथ बारिश में भीगकर इस मौसम का मजा ले सकते हैं। घर की छत या पार्क में जाते में जाते हुए पार्टनर के साथ बारिश में भीगकर आप रोमांटिक माहौल बना सकते हैं।
2. गाड़ी में सुने रोमांटिक गाने
बारिश के मौसम में अगर आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड साथ में बैठी है तो आप रोमांटिक गानें सुनकर इस मौसम को और भी मजेदार बना सकते हैं। इतना ही नहीं, गानों के जरिए आप अपने दिल का हाल भी उन्हें बता सकते हैं।
3. डिनर डेट
घर पर तो आप रोज ही खाना खाते हैं लेकिन बारिश के मौसम में अपने पार्टनर को किसी रोमांटिक डेट पर ले जाएं। बारिश की बूंदों के डिनर डेट उनके मूड को अच्छा बनाने का काम करेगी।
4. गेम्स खेलें
बारिश के मौसम को और भी ज्यादा मजेदार बनाने के लिए आप कोई गेम खेल सकते हैं। खेल-खेल में रोमांस बढ़ाने का इससे अच्छा मौका दोबारा नहीं मिलेगा।
5. लॉग ड्राइव
अपनी बिजी और तनावभरी जिंदगी को छोड़कर इस मौसम में अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक लॉग ड्राइव पर जाएं। ऐसा करने से आपके बीच में प्यार बढ़ेगा।