42 की उम्र में भी काफी फिट और सेक्सी हैं शिल्पा

By - Jun 08, 2018 08:49 AM
42 की उम्र में भी काफी फिट और सेक्सी हैं शिल्पा

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज 42 साल की हो गई हैं। शिल्पा ने अपने अभिनय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। जबरदस्त एक्टिंग, फिगर और सेक्सी लुक के साथ-साथ अपने अफेयर की वजह से भी शिल्पा का नाम बॉलीवुड में काफी फेमस है। शिल्पा ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर हैं। इसके साथ ही कराटे में ब्लैक बेल्ट भी रह चुकी हैं। शिल्पा ने इस उमर तक भी अपने आप को फिट रखा हुआ है। आज हम उनके बर्थडे पर उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर करेंगे जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं। 
शिल्पा अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर काफी चिंता में रहती हैं। वह अक्सर सोशल साइट पर अपनी जिम की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनके लुक और स्टाइल को लोग काफी पसंद करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। वहीं शिल्पा अपनी डाइट और वर्कआउट के बारे में बताती हैं कि अक्सर लोग मुझसे यही जानना चाहते हैं कि मैं खाती क्या हूं? कितना वर्कआउट करती हूं? तो हमेशा मैं उन्हें अपनी फिटनेस का श्रेय योग को देती हूं और साथ ही हेल्दी लाइफस्टाइल को। अपने शरीर को फिट रखने के लिए योग और व्यायाम पर विशेष ध्यान देती हूं।' शिल्पा ने ये भी बताया कि 'मुझे डाइटिंग पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है।
इसकी बजाय मैं हेल्दी और बैलेंस्ड डाइट लेती हूं। ब्राउन कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन युक्त खाने पर मेरा जोर होता है जैसे, ब्राउन ब्रेड, ब्राउन राइस, ब्राउन शुगर, ब्राउन पास्ता। उन्होंने बताया कि वर्कआउट सेशन के दौरान प्रोटीन शेक पीती हूं। साधारण चाय की बजाय ग्रीन टी लेना मुझे पसंद है। पैकेटबंद ड्रिंक और कोल्ड ड्रिंक से परहेज करती हूं। आपको शायद यकीन न हो मगर हफ्ते में मैं 6 दिन हेल्दी खाना खाती हूं, जिसमें शाकाहारी पौष्टिक भोजन ही शामिल होते हैं लेकिन रात 8 बजे के बाद मैं खाना नहीं खाती हूं।'
शिल्पा का कहना है कि रविवार के दिन मैं कोई भी डाइट नहीं फॉलो करती हूं। इस दिन कुछ भी पसंद का खाती हूं।' डाइट के साथ-साथ शिल्पा अपनी त्वचा का भी विशेष ख्याल रखती हैं। वह अपने चेहरे पर साबुन का इस्तेमाल बिल्कुल भी नहीं करती हैं। 
बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने 1993 में आई फिल्म 'बाज़ीगर' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दीं। हालांकि 2007 में उन्होंने फिल्में छोड़ दीं और 2009 में बिजनसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली।
हालांकि इसके बाद उन्होंने टीवी का रुख कर लिया और कहा था कि वह फिल्मों में अभी वापसी नहीं करेंगी, लेकिन शिल्पा के इस ताजा बयान से लग रहा है कि वह फिल्मों में लौटने को बेचैन हैं।