झांसी में छेड़छाड़ व दुष्कर्म प्रयास मामला: 6 आरोपियों पर पुलिस का कसा शिकंजा

By - Jul 26, 2018 08:37 AM
झांसी में छेड़छाड़ व दुष्कर्म प्रयास मामला: 6 आरोपियों पर पुलिस का कसा शिकंजा

झांसी: उत्तर प्रदेश में झांसी के चिरगांव में नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास के 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उपमहानिरीक्षक सुभाष सिंह बघेल ने बताया कि उन्हें मीडिया तथा वायरल वीडियो के जरिए इस घटना की जानकारी मिली थी। इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों को नहीं दी गई।
जानकारी मिलते ही पुलिस ने तेजी से काम करते हुए पीड़िता को खोज निकाला। उसके द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर एक नामजद आरोपी किशन को मंगलवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद पूरे मामले की तहकीकात में जुटीं टीमों ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया। इस मामले के अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई है।
उन्होंने बताया कि यह मामला 12 जुलाई का है। लोक लाज के भय से लड़की ने घर पर भी इसकी जानकारी नहीं दी थी। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद ही लड़की ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। एक नामजद आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। 5 अन्य की गिरफ्तारी बाद में की गई। एक अन्य आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस पूरी मुस्तैदी से काम कर रही है।
इस मामले में पुलिस किशन को मुख्य आरोपी बता रही है। वहीं दूसरी ओर पीड़िता ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा है कि सुल्तानपुरा गांव के जंगलों में 6 युवकों ने उसे और किशन को घेरा था। उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की गई। उसने किशन से ही मदद की गुहार लगाई। लड़की ने बताया कि युवकों ने किशन के साथ भी मारपीट की। वह किशन की मदद से ही किसी तरह बचकर घर वापस आई।