कांस में पहने पिंक गाउन की वजह से ट्रोल हुईं दीपिका, लोगों ने डायनासोर से की तुलना

By - May 14, 2018 09:59 AM
 कांस में पहने पिंक गाउन की वजह से ट्रोल हुईं दीपिका, लोगों ने डायनासोर से की तुलना

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में ये दूसरी अपीयरेंस थी। इस दौरान दीपिका अलग-अलग आउटफिट पहने हुए अपने हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आईं। पिंक हैवी रफल्ड गाउन में रेड कार्पेट पर उतरी दीपिका के लुक को लोगों ने काफी पसंद किया लेकिन सोशल साइट पर कुछ यूजर्स ने दीपिका के स्टाइल को अटपटा कहा। वही यूजर्स ने तस्वीरें शेयर कर उनकी तुलना जुरासिक पार्क के डिलोफोसॉरस डायनासोर से कर दी।

एक यूजर ने सोशल साइट पर तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, मुझे दीपिका पादुकोण बेहद पसंद हैं लेकिन उनका कांस 2018 का ये लुक जुरासिक पार्क के डिलोफोसॉरस डायनासोर की याद दिला रहा है। वहीं दूसरे यूजर को दीपिका के इस लुक को देखकर फिल्म जुरासिक पार्क के उस सीन की याद आई जिसमें छिघ्पकली की तरह दिखने वाला एक डायनासोर एक मोटे शख्स पर इंक जैसी कोई चीज थूकता है और फिर उसे खा जाता है। यूजर ने लिखा दीपिका के इस ड्रेस को तैयार करने के लिए शायद फिल्म के इस सीन से ही प्रेरणा मिली है। वहीं दीपिका के लुक के अलावा उनके जीभ निकालर देने वाले पोज पर भी लोग चुटकी ले रहे हैं। एक नेटीजन ने लिखा, दीपिका अपनी ड्रेस खाना चाहती हैं क्योंकि ये उन्हीं गुलाबी क्लाउड (कैंडी फ्लॉस) से बना है।

आशी स्टूडियो की ड्रेस में पहुंची दीपिका की इस लुक में नजर आ रही बॉडी शेप की तुलना उनके एक तमिल फैन ने पौधे से कर डाली है। बता दें कि हालांकि दीपिका का ये लुक एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को बेहद पसंद आया और उन्होंने इसे स्टनिंग लुक बताया। अब कांस में सोनम कपूर शादी के बाद पहली बार रेड कार्पेट पर हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आएंगी। अब देखना बाकि है कि सोनम वॉक के दौरान क्या जलवे बिखरे पाती हैं और लोग उनके लुक को कितना पसंद करते हैं।