बेखौफ अपराधी, महिला के साथ रेप की कोशिश

By - Jul 06, 2018 06:26 AM
बेखौफ अपराधी, महिला के साथ रेप की कोशिश

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में अपराध,भ्रष्टाचार,चोरी,बलात्कार और डकैती जैसे जघन्य अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। पुलिस भी इन पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है और बेखौफ अपराधी घटना को खुलेआम अंजाम दे रहे हैं। जिले में एक एेसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें 3 युवक एक महिला को जबरन खींचकर जंगल में ले जा रहे हैं और उससे शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश कर रहे हैं।
मामला उन्नाव जिले के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र का है। जहां राहुल नाम का युवक जो सहजनी में रहता है और उसका प्लाट पास ही के निर्मल नगर में बन रहा है। महिला राहुल के साथ उसका प्लाट देखने आई थी, इसी दौरान प्लाट देखने पहुंचे बाबा खेड़ा के रहने वाले विपिन,आकाश,पवन,विमलेश ने मौका पाकर उसे पकड़ लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर उससे साथ रेप करने की कोशिश करने लगे।
महिला गिड़गिड़ाती रही और रहम की भीख मांगती रही, लेकिन दरिंदों ने उसकी एक नहीं सुनी। वे लगातार उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाते हुए वीडियो बना रहे थे। वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि दरिंदे अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं और वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दे रहे हैं। हद को तब हो गई जब इन अपराधियों ने सच में इस वीडियो को वायरल कर दिया। फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने 3 लड़कों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।