भ्रष्टाचार,महंगाई, बेरोजगारी से ध्यान हटाने के लिए बीजेपी कर रही नए-नए षड्यंत्र: नरेश उत्तम

By - Jun 14, 2018 07:13 AM
भ्रष्टाचार,महंगाई, बेरोजगारी से ध्यान हटाने के लिए बीजेपी कर रही नए-नए षड्यंत्र: नरेश उत्तम

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व एमएलसी ने नरेश उत्तम पटेल ने बुधवार को भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पूरे भारतवर्ष में सबसे बड़ी समस्या रोजगार की है। उन्होंने आरोप लगाया कि महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार से ध्यान हटाने के लिए बीजेपी नए-नए षड्यंत्र कर रही है। बीजेपी के जिम्मेदार पदों पर बैठे हुए तमाम लोग रोज एक ऐसा मुद्दा उछालते हैं जिससे महंगाई, गरीबी, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी पर चर्चा ही न हो सके।
इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार हिंदुस्तान को बर्बादी के रास्ते पर ले जा रही है। देश में आर्थिक असमानता की स्थिति बहुत खराब हो गई है। हिंदुस्तान के एक प्रतिशत अमीरों के पास 73 प्रतिशत पूंजी है जबकि 122 करोड़ जनता के पास मात्र 27 प्रतिशत पूंजी है।
सपा के प्रदेश अध्यक्ष इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि बीजेपी के शासन काल में जितनी आर्थिक विषमता बढ़ी है वह भारत के लोकतंत्र के लिए बहुत बड़ा खतरा है। पूरे देश के अंदर पत्रकार, शिक्षक और महिलाएं असुरक्षित हैं। जिससे भारत में असमंजस की स्थिति बन गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि चारों तरफ से लोकतंत्र को कमजोर करने का काम भारतीय जनता पार्टी कर रही है।