वीरेंद्र सहवाग ने सचिन तेंदुलकर को बनाया राम, खुद बने हनुमान

By - Jun 10, 2018 08:40 AM
वीरेंद्र सहवाग ने सचिन तेंदुलकर को बनाया राम, खुद बने हनुमान

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग आज कल अपनी सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस बार उन्होंने अफने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे गदाधारी हनुमान बने तो वहीं तेंदुलकर को उन्होंने राम बताया।
सहवाग ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा, ''जब आप भगवान के साथ हों तो उनके चरणों (पैरों) के पास होना अच्छा होता है।'' इस तस्वीर को उन्होंने सचिन तेंदुलकर को टैग किया। उन्होंने साथ में हैजटैग लगाया हैमर नहीं गदा है और राम जी, हनुमान जी। यह तस्वीर एक निजी कार्यक्रम के दौरान की है। तस्वीर में सहवाग अपने हाथ में हथोड़ा लिए हुए दिख रहे हैं, जबकि सचिन के हाथ में चाय का कप है। वीरू इस तस्वीर में हथोड़े को गदा के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। बता दें कि इस जोड़ी ने क्रिकेट में भारत को काफी कुछ दिया है। सचिन और सहवाग ने 93 वनडे में ओपनिंग की है। 
सहवाग और सचिन ने भारत के लिए कई अंतरराष्ट्रीय मैचों में सलामी जोड़ी की भूमिका निभाई है। दोनों खिलाड़ियों के बीच आपसी तालमेल काफी अच्छा है और सहवाग अपने सीनियर सचिन का काफी सम्मान भी करते हैं। सहवाग ने 251 वनडे मैचों में 35.05 की एवरेज से 8,273 रन बनाए, तो वहीं तेंदुलकर ने 463 वनडे मैचों में 44.83 की एवरेज से 18,426 रन बरसाए हैं। रिकॉर्ड पर नजर डाली जाए तो यह इंटरनैशनल वनडे क्रिकेट में चौथी बेस्ट ओपनिंग जोड़ी है।