वोडाफोन ने JIO को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया अपना नया प्लान, यूजर्स को मिलेगा 15GB से ज्यादा डेटा

By - Jun 21, 2018 04:21 AM
वोडाफोन ने JIO को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया अपना नया प्लान, यूजर्स को मिलेगा 15GB से ज्यादा डेटा

भारत में डेटा पैक्स को लेकर जंग छिड़ चुकी है, इसके साथ ही सभी टेलीकॉम कंपनियां एक बेहतर एक प्लान लॉन्च कर रही है और यूजर्स को भी इस चीज की काफी फायदा हुआ है।
जियो ने पिछले महीने अपना 199 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान लॉन्च किया था, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ इंटरनेशनल रोमिंग जैसे फीचर्स दे रहे है। वहीं वोडाफोन भी जियो के इस प्लान को टक्कर देने के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है, जिसमें यूजर्स को काफी फायदा हुआ है। वहीं वोडाफोन ने इस प्लान का नाम रेड प्लान नाम रखा है। 
वोडाफोन का रेड प्लान 
कंपनी के इस प्लान की कीमत 399 रुपये है और इस प्लान को लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही वोडाफोन अपने यूजर्स को 20 जीबी डेटा रोल-ओवर के तहत दे रहा है, इसके साथ अगर कोई यूजर अपना डेटा यूज नहीं कर पाता है तो उसका डेटा अगले महीने में एेड कर दिया जाएगा।
इसके अलावा कंपनी ने इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ रोजाना 100 एसएमएस भी दे रही है। वोडाफोन इतना ही नहीं अपने यूजर्स को 12 महीने के लिए वोडाफोन प्ले सब्स्क्रिप्शन फ्री दे रही है। बता दें कि जियो भी अपने यूजर्स को 199 रुपये वाला प्लान दे रहा है, इसके साथ ही यह प्लान कुछ ही देशों में यूजर्स 50 प्रति मिनट के दर पर कॉल कर सकते है।
इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को रोजाना 25 जीबी डेटा दे रही है, वहीं डेटा को यूजर्स को पूरे महीने इस्तेमाल कर सकते है। इसके अलावा यूजर को अनलिमिटेड कॉल्स के साथ एसएमएस फ्री दिया जा रहा है।