भारत में लॉन्च हुआ iVoomi i2 Lite स्मार्टफोन, 6,499 रुपए है कीमत

By - Jul 06, 2018 04:52 AM
भारत में लॉन्च हुआ iVoomi i2 Lite स्मार्टफोन, 6,499 रुपए है कीमत

चीन की स्मार्टफोन निर्मता कंपनी iVoomi ने अपना स्मार्टफोन i2 Lite को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने कम बजट वाले ग्रहाकों को ध्यान में रखकर इस स्मार्टफोन की कीमत 6,499 रुपए रखी है और इस फोन को बिकने के लिए एक्सक्लूसिव फ्लिपकार्ट पर उतारा है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को कई कलर वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसमें ब्लैक, सैटर्न गोल्ड, मार्स रेड और नेप्चयून ब्लू कलर शामिल है। साथ ही कंपनी ने अपने ग्रहाकों के लिए ईएमआई का ऑप्शन भी दिया है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iVoomi ने इस फोन की कीमत 6,499 रुपये रखी है और कंपनी ने कम बजट वाले ग्रहाकों के लिेए इस स्मार्टफोन को बनाया है। साथ ही कंपनी ने इस फोन में कैमरे का शानदार फीचर दिया है। 
iVoomi i2 Lite का स्पेसिफिकेशन  
कंपनी ने इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट दिया है। यह फोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलता है और इस फोन में 5.45 इंच की एचडी डिस्प्ले दिया है। जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। कंपनी ने इस फोन में क्वॉड कोर मीडिया टेक एमटी 6739 का प्रोसेसर दिया है और कंपनी ने इस फोन में 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी है। जिसको एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। अगर कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है। डुअल कैमरा सेटअप में पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। कंपनी ने साथ ही इस फोन में सॉफ्ट फ्लैश दिया है। दूसरी तरफ कंपनी ने इस फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। 
अन्य फीचर्स 
कंपनी ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v4.0, GPS/ A-GPS, OTG सपोर्ट के साथ माइक्रो-USB सपोर्ट और एक 3.5mm हेडफोन जैक दिया है। कंपनी ने इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। कंपनी ने इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी है।